HomeWorld NewsRazzaq-Aishwarya: ऐश्वर्या राय का अपमान करने के बाद, रज़ाक ने माफी मांगी,...

Razzaq-Aishwarya: ऐश्वर्या राय का अपमान करने के बाद, रज़ाक ने माफी मांगी, कहा- मुझे बयान पर शर्म आती है

Razzaq-Aishwarya

Razzaq-Aishwarya: अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का अपमान करने के बाद अब्दुल रज़ाक ने माफी मांगी है। Razzaq के बयान की आलोचना की गई। उनसे पहले, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी अफसोस व्यक्त किया था।

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज़ाक ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का अपमान करने के बाद माफी मांगी है। Razzaq के बयान की आलोचना की गई। उनसे पहले, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी अफसोस व्यक्त किया था। वह टीवी शो में शामिल थे जिसमें रज़्ज़क ने यह बयान दिया था। पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि वह शर्मिंदा था और माफी मांगी। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, रज़ाक ने कहा कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने का नहीं था।

“मुझे कल के लिए बहुत खेद है और मुझे एहसास है कि मैंने बहुत बुरे शब्द कहा है,” रज़्ज़क ने कहा। मैं सभी से माफी मांगता हूं, कृपया मुझे क्षमा करें। ” उन्होंने कहा कि वह मूल रूप से एक अलग उदाहरण का उपयोग करना चाहते थे, लेकिन जीभ की एक पर्ची के कारण ऐश्वर्या राय का नाम लिया।

Razzaq ने क्या कहा?
Razzaq ने Aishwarya के साथ PCB की तुलना करने वाले एक कार्यक्रम में ऐसा बयान दिया, जिसने क्रिकेट की दुनिया को शर्मिंदा किया। Razzaq ने कहा था, “मैं यहाँ पीसीबी के इरादों के बारे में बात कर रहा हूँ। जब मैं खेल रहा था, तो मुझे पता था कि मेरे कप्तान यूनिस खान थे, जिनके बहुत अच्छे इरादे थे। मैंने उससे आत्मविश्वास और साहस सीखा। यह भगवान की कृपा से है कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं।

आजकल पीसीबी के इरादों और खिलाड़ियों के इरादों के बारे में बहुत सारी बातें हैं। सबसे पहले, पाकिस्तान में किसी भी खिलाड़ी को पॉलिश या पदोन्नत नहीं किया जाता है। यहां हमारा इरादा किसी भी खिलाड़ी को पोलिश करना नहीं है, बल्कि खिलाड़ियों को विकसित करना है। अगर आपकी सोच यह है कि मैं ऐश्वर्या राय से हूं … तो पहले आपको अपने इरादों को सीधे सेट करना होगा। “

अफरीदी ने खेद व्यक्त किया
अफरीदी, जो उसके साथ बैठे थे, ने अब एक अन्य समाचार चैनल पर एक बयान देते हुए रज़ाक के बयान की निंदा की है। सामा टीवी से बात करते हुए, अफरीदी ने कहा, “कार्यक्रम चल रहा था और हम मंच पर बैठे थे। Razzaq ने वहाँ कुछ कहा।

मुझे समझ नहीं आया कि Razzaq ने क्या कहा। मैं ऐसे ही हंस रहा था। मैं सोच रहा था कि उसके हाथ में एक माइक है, इसलिए उसे कुछ या दूसरे कहना है। वहां हर कोई हंस रहा था। जब मैं घर आया, तो किसी ने मुझे उस कार्यक्रम में रज़्ज़ा के बयान की क्लिप भेजा, ताकि यह पता लगाया जा सके कि उसने (रज़ाक) ने क्या कहा था। जब मैंने ध्यान से सुना कि रज़ाक ने क्या कहा था (ऐश्वर्या पर टिप्पणी)।

मैं मंच पर उस तरह हँसने लगा और मुझे बहुत अजीब लगा। मैं तुरंत सभी से माफी मांगने के लिए razzaq को संदेश दूंगा। यह बहुत बुरा मजाक था। यह एक मजाक नहीं होना चाहिए।

Most Popular