HomeEntertainmentAnimal Movie: Ranbir Kapoor will be seen creating a stir in Nandamuri...

Animal Movie: Ranbir Kapoor will be seen creating a stir in Nandamuri Balakrishna’s show, the picture created a stir

Animal Movie

Animal Movie: नंदामुरी बालाकृष्ण उर्फ बल्या इन दिनों NBK के साथ अजेय के लिए समाचार में हैं। शो ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा पर स्ट्रीमिंग कर रहा है। इस शो को दक्षिण में बहुत पसंद किया जा रहा है। इस बीच, निर्माताओं ने खुलासा किया है कि रणबीर कपूर ‘जानवर’ को बढ़ावा देने के लिए शो का एक हिस्सा होंगे।

रणबीर कपूर और रशमिका मंडन्ना का जानवर 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रहा है। यही कारण है कि अभिनेता इन दिनों अपनी फिल्म को बढ़ावा देने में व्यस्त हैं। यह फिल्म कई भाषाओं में जारी की जाएगी, इसलिए फिल्म के निर्माता देश के हर कोने में इसे लेने की योजना पर काम कर रहे हैं।

हाल ही में रणबीर कपूर ने संदीप रेड्डी वांगा और रशमिका मंडन्ना के साथ एनबीके के साथ अजेय के लिए शूटिंग की। बल्या और रणबीर की एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दर्शकों को शो में मनोरंजन की पूरी खुराक मिलनी होगी।

विशेष एपिसोड की घोषणा AHA वीडियो के आधिकारिक X (पूर्व में ट्विटर) खाते से की गई है। यह पढ़ता है, “एक याद दिलाता है कि दिवाली आतिशबाजी कल समाप्त नहीं होती है क्योंकि मनोरंजन तब फट जाएगा जब जानवर शेर से मिलता है। जल्द ही आ रहा है।

आइए हम आपको बताते हैं कि पहले ‘एनिमल’ को सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाला था, लेकिन शाहरुख खान की ‘जबन’ के साथ संघर्ष से बचने के लिए, फिल्म की रिलीज़ की तारीख को स्थगित कर दिया गया था। अब यह 1 दिसंबर को बड़ी स्क्रीन को हिट करने जा रहा है। इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और ट्रुप्टी डिमरी भी मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं। फिल्म सिनेमाघरों में सैम बहादुर के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही है। विक्की कौशाल अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है। अभिनेताओं के प्रशंसक दोनों फिल्मों के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ANIMAL Pre-Teaser: Ranbir Kapoor | Sandeep Reddy Vanga | Bhushan Kumar | Worldwide Release on 1st Dec 2023

Most Popular