HomeEntertainmentElvish Yadav: Problems may increase for Elvish Yadav! Police got hold of...

Elvish Yadav: Problems may increase for Elvish Yadav! Police got hold of Rahul’s diary, many secrets may be revealed

Elvish Yadav

Elvish Yadav: पूर्व ‘बिग बॉस ओट 2’ प्रतियोगी YouTuber elvish यादव तब से इस खबर में रहे हैं, जब मानेका गांधी के गैर सरकारी संगठन के लोगों के लिए जानवरों ने नोएडा पुलिस को शिकायत की थी कि YouTubers दिल्ली-एनसीआर में फार्महाउस में रेव पार्टियों का आयोजन करते हैं, साथ ही वह भी लाइव सांपों के साथ वीडियो शूट करते हैं। । कथित तौर पर वह एक नशीले पदार्थ के रूप में सांप के जहर का उपयोग करता है।

सांप के जहर और रेव पार्टी के संदिग्ध उपयोग के मामले में एक बड़ा रहस्योद्घाटन प्रकाश में आया है। नोएडा पुलिस के पास इस मामले में मुख्य आरोपी राहुल की डायरी है। यह बताया जा रहा है कि इस मामले से संबंधित कई रहस्य राहुल की डायरी में छिपे हुए हो सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, डायरी में कई पार्टी आयोजकों के नाम हो सकते हैं। यह बताया जा रहा है कि इस डायरी की खोज से कई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त की गई है। पुलिस अब आरोपी और एल्विश यादव से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है, जिससे वे आमने -सामने बैठते हैं।

पांच आरोपियों को नोएडा पुलिस द्वारा 54 घंटे के लिए रिमांड पर लिया गया था, जो रविवार, 12 नवंबर को पूरा हो गया था। यदि आवश्यक हो, तो पांच अभियुक्तों को रिमांड पर लिया जाएगा और फिर से पूछताछ की जाएगी। अभियुक्त से पूछताछ से पता चला कि सांप और उसका जहर बद्रपुर के पास स्थित एक गाँव से आया था। पूछताछ के दौरान, अभियुक्त को उन स्थानों पर ले जाया गया जो वायरल वीडियो में देखे गए थे।

जांच के दौरान, पुलिस टीम दिल्ली में छत्रपुर और फज़लपुरिया के गांवों में भी पहुंची। छत्रपुर में एल्विश यादव का एक फार्महाउस भी है। आरोपी राहुल से पूछताछ के दौरान, यह पता चला कि सांपों के साथ, बदरपुर गांव से जहर की खरीद की गई थी। राहुल ने बताया कि मांग के अनुसार, वह अपने स्रोतों और संपर्कों का उपयोग करके पार्टियों के लिए सांप और उसके जहर को प्राप्त करता था।

पांच आरोपियों के रिमांड के पूरा होने के बाद, उन्हें वापस जेल भेज दिया गया है, हालांकि उनसे फिर से पूछताछ की जा सकती है। यह बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान, पुलिस को कई बड़ी और महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। यह भी पता चला है कि एल्विश यादव द्वारा आयोजित पार्टियों में, केवल बदरपुर से सांपों की खरीद की गई थी। पुलिस को कुछ नामों के बारे में भी पता चला है जो रेव पार्टियों में साँप के खेल का आयोजन करते थे। और उनके लिंक एल्विश यादव और फजलपुरिया से जुड़े हैं।

Most Popular