HomeEntertainmentShilpa Shetty: Shilpa Shetty celebrates 30 years of 'Baazigar', thanks Shahrukh and...

Shilpa Shetty: Shilpa Shetty celebrates 30 years of ‘Baazigar’, thanks Shahrukh and Kajol

Shilpa Shetty

Shilpa Shetty: उसके हत्यारे के रूप में जाना जाता है और फिगर, शिल्पा शेट्टी किसी कारण से या अन्य के लिए सुर्खियों में रहती है। जबकि एक तरफ उसकी शैली उसे सुर्खियों में लाती है, दूसरी ओर इन दिनों वह अपनी दिवाली पार्टी के लिए सुर्खियों में है। लेकिन आज शिल्पा शेट्टी का नाम उनकी पहली फिल्म ‘बाज़ीगर’ के 30 साल के पूरा होने के कारण सुर्खियों में आ गया है। फिल्म के साथ, शिल्पा ने सोशल मीडिया पर उद्योग में अपनी शानदार 30 साल की यात्रा का जश्न मनाया।

1993 में रिलीज़ हुई अब्बास-मुस्तान की थ्रिलर फिल्म ‘बाज़ीगर’ ने 30 साल पूरे किए हैं। इसके साथ ही, शिल्पा ने हिंदी सिनेमा में 30 साल भी पूरे किए, जिसके कारण यह क्षण उसके लिए बहुत खास था। शाहरुख खान और काजोल अभिनीत ‘बाज़ीगर’ में शिल्पा की भूमिका छोटी हो सकती है, लेकिन उनके चरित्र ने दर्शकों के दिलों पर प्रभाव डाला। हाल ही में, शिल्पा ने फिल्मों में 30 साल पूरे करने के लिए अपनी फिल्म ‘बाज़िगर’ के कलाकारों और चालक दल के लिए इंस्टाग्राम पर एक हार्दिक नोट लिखा।

‘बाज़ीगर’ के बाद, शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड उद्योग में कई प्रकार के पात्र खेले। शिल्पा ने फिल्म के 30 साल का जश्न मनाने के लिए इंस्टाग्राम पर ‘बाज़ीगर’ की एक क्लिप साझा की। इसके साथ ही उन्होंने शाहरुख खान और काजोल को भी धन्यवाद दिया। वीडियो साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, ‘बाज़ीगर और मैंने 12 नवंबर को 30 साल पूरे किए! मेरे गाइड होने के लिए जैन आरटीएन जी और वीनस को धन्यवाद। मैं अपने जीवन में आपके लिए बहुत भाग्यशाली हूं।

शिल्पा आगे लिखते हैं, ‘शाहरुख एक सच्चे बाजीगर और मेरा एकमात्र अभिनय स्कूल होने के लिए, आप मेरे सह-कलाकार थे, लेकिन फिर, अब और हमेशा के लिए आपके प्रशंसक … अब्बास भाई और मस्तान भाई … ने मुझे बच्चों की तरह व्यवहार किया। मेरे पास होने के लिए और मुझे खुद से ज्यादा विश्वास करने के लिए धन्यवाद काजोल धन्यवाद। मेरे साथ दोस्ती करने के लिए और (अनजाने में) मुझे निडर होने की कला सिखाएं।

मैं बहुत धन्य महसूस करता हूं … मैं अपने दर्शकों के लिए आभारी हूं! यहाँ एक और 30 साल के लिए .. अगर मुझे पता था कि एक इमारत से फेंकने से मुझे 30 साल का दीर्घायु मिलेगा, तो मैं खुशी से फिर से धक्का दे दूंगा, आखिरकार, एक हारे हुए विजेता को एक बाजीगर कहा जाता है! ‘

शिल्पा शेट्टी के काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री को आखिरी बार फिल्म ‘सुखी’ में देखा गया था। अभिनेत्री ने अगली बार रोहित शेट्टी की ओटीटी डेब्यू सीरीज़ ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में देखी जाएगी। इसमें मुख्य भूमिकाओं में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी हैं। यह श्रृंखला ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘अमेज़ॅन प्राइम वीडियो’ पर जारी की जाएगी।

इसके साथ ही, शिल्पा को वी रविचंद्रन और संजय दत्त के साथ ‘केडी-द डेविल’ में सत्यवती की भूमिका में भी देखा जाएगा। यह फिल्म तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ होगी।

Most Popular