HomeWeb SeriesMaharani 3: Shooting of Sony Liv's famous series 'Maharani 3' ended, Huma...

Maharani 3: Shooting of Sony Liv’s famous series ‘Maharani 3’ ended, Huma Qureshi announced by sharing the video.

Maharani 3

Maharani 3: ‘तारला’ और ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ की सफलता के बाद, हुमा कुरैशी के उत्साह में बहुत वृद्धि हुई है। एक के बाद एक सफल परियोजनाओं में काम करने के बाद, हुमा कुरैशी अभी भी रुकने के कोई संकेत नहीं दिखा रहा है।

हुमा कुरैशी, बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक, अक्सर अपने लुक और स्टाइल के कारण सोशल मीडिया पर हावी रहती है। लेकिन आज उनके सुर्खियों में होने का कारण कुछ खास है। दरअसल, हुमा कुरैशी की वेब श्रृंखला ‘महारानी’ के अंतिम दो सत्रों ने दर्शकों का बहुत मनोरंजन किया। रानी भारती के रूप में हुमा के प्रदर्शन से लेकर श्रृंखला की कहानी तक, सभी ने इसकी प्रशंसा की। दो सफल सत्रों के निर्माताओं ने इस श्रृंखला के तीसरे सीज़न की घोषणा की थी। इस बीच, अब ‘महारानी 3’ के बारे में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। हुमा कुरैशी ने खुद घोषणा की है कि श्रृंखला की शूटिंग समाप्त हो गई है।

‘महारानी 3’ की शूटिंग समाप्त हो गई
‘तारला’ और ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ की सफलता के बाद, हुमा कुरैशी के उत्साह में बहुत वृद्धि हुई है। एक के बाद एक सफल परियोजनाओं में काम करने के बाद, हुमा कुरैशी अभी भी रुकने के कोई संकेत नहीं दिखा रहा है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखला ‘महारानी 3’ के बारे में एक अपडेट साझा किया, जिसने प्रशंसकों के दिलों में उत्साह बढ़ा दिया है। हुमा कुरैशी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर महारानी के तीसरे सीज़न की शूटिंग के पूरा होने के बारे में जानकारी साझा की। हुमा कुरैशी ने भी इस यात्रा के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त की।

https://www.instagram.com/p/cy20_dbglmy/

हुमा कुरैशी ने आभार व्यक्त किया
हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जो आधिकारिक तौर पर महारानी सीज़न 3 की शूटिंग के पूरा होने की पुष्टि करता है। वीडियो साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, ‘और यह खत्म हो गया है !! महारानी सीजन 3 … क्या यात्रा है! इस अद्भुत अनुभव के लिए कंगरा टॉकीज़, सुभाष कपूर और सोनी लिव इंडिया के लिए धन्यवाद। रानी भारती खेलना मेरे करियर में एक गेम-चेंजर रहा है और मैं एक बार फिर से अपने चरित्र को जीवन में लाने का अवसर मिला, मैं बहुत आभारी हूं। घाटी में शूटिंग शेड्यूल के बाद, शो श्रीनगर में पूरा हो गया था! ‘

‘महारानी’ की कहानी क्या है?
‘महारानी 3’ की शूटिंग के पूरा होने के साथ, शो के प्रशंसक अधिक उत्सुकता के साथ इसका इंतजार कर रहे हैं। सभी के दिल में जिज्ञासा है कि यह जानने के लिए कि अगले सीजन में क्या ट्विस्ट और मोड़ आएगा। हुमा कुरैशी को ‘महारानी’ में एक अलग अवतार में देखा गया था। इसमें, उन्होंने एक ग्रामीण गृहिणी रानी भारती की भूमिका निभाई, जो राजनीति की यात्रा करती है। इस वेब श्रृंखला की कहानी मुख्य रूप से बिहार की राजनीति पर आधारित है।

Most Popular