HomeEntertainmentKWK 8: Vicky Kaushal will be the next guest of 'Koffee with...

KWK 8: Vicky Kaushal will be the next guest of ‘Koffee with Karan 8’, producer said- this is a kind of reunion

KWK 8

KWK 8: इस चैट शो के दौरान, करण को अपने व्यक्तिगत जीवन से संबंधित कई कहानियों को साझा करते हुए भी देखा जाता है। हालांकि, निर्माता शो में जल्द ही अपने अगले अतिथि को प्रकट नहीं करते हैं, लेकिन इस बार करण ने शो में अपने अगले अतिथि का भी खुलासा किया है।

अभिनेत्री करीना कपूर और आलिया भट्ट को करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो ‘कोफी विद करण 8’ के आखिरी एपिसोड में एक साथ देखा गया था। भाभी और भाभी की इस जोड़ी को प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। इस चैट शो के दौरान, करण को अपने व्यक्तिगत जीवन से संबंधित कई कहानियों को साझा करते हुए भी देखा जाता है। हालांकि, निर्माता शो में जल्द ही अपने अगले अतिथि को प्रकट नहीं करते हैं, लेकिन इस बार करण ने शो में अपने अगले अतिथि का भी खुलासा किया है।

विक्की कौशाल करण के शो के अगले अतिथि होंगे
फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रशंसकों के लिए एक लाइव सत्र आयोजित किया था। करण ने अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की और आगामी ‘कोफी विद करण’ एपिसोड के बारे में कुछ बातें भी बताईं। फिल्म निर्माता ने आगामी मेहमानों के बारे में कई संकेत दिए और कहा कि यह एक प्रकार का पुनर्मिलन होने जा रहा है।

निर्माता ने कहा कि यह एक पुनर्मिलन होगा
लाइव सत्र के दौरान, जब करण ने कहा कि दोनों मेहमानों का आलिया भट्ट के साथ संबंध है, तो प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि वे सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन हो सकते हैं। हालांकि, करण ने न तो पुष्टि की और न ही इनकार किया और कहा कि हर कोई वरुण और सिड कह रहा है। कई अटकलों को देखने के बाद, करण ने पुष्टि की कि विक्की कौशल अगले एपिसोड में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। । उन्होंने कहा, “यह विक्की और कोई और है।”

क्या विक्की और किआरा को देखा जाएगा?
हाल ही में इस बात की भी खबर थी कि विक्की ने हाल ही में किआरा आडवाणी के साथ एक एपिसोड की शूटिंग की है, जहां तक आलिया कनेक्शन का संबंध है, विक्की ने राज़ी में आलिया के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है और किआरा का असली नाम आलिया आडवाणी है। । करण की इस घोषणा के बाद, प्रशंसक बहुत उत्साहित हो गए हैं।

#karan johar #koffee with karan

Most Popular