HomeWeb SeriesKaala Paani 2: Makers of 'Kaala Paani' announced the second season, know...

Kaala Paani 2: Makers of ‘Kaala Paani’ announced the second season, know when the survival drama series will be released

Kaala Paani 2

Kaala Paani 2: कार्यकारी निर्माता, शॉर्नर और ‘कला पनी’ समीर सक्सेना के निदेशक ने कहा कि हम उस बिना शर्त प्यार से बेहद संतुष्ट हैं जो हम सभी पक्षों से प्राप्त कर रहे हैं।

‘काला पनी’ के पहले सीज़न ने अपने शानदार लेखन और शक्तिशाली प्रदर्शनों के साथ दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी। इसके साथ, ‘कला पनी’ इस साल नेटफ्लिक्स इंडिया की सर्वश्रेष्ठ स्क्रिप्टेड श्रृंखला में शामिल हो गया। इसे नेटफ्लिक्स की शीर्ष 10 गैर-ग्लोबल इंग्लिश टीवी सूची में स्थान दिया गया है। श्रृंखला ने अपनी रिहाई के एक सप्ताह के भीतर 11 देशों में ट्रेंड करना शुरू कर दिया। इस सफलता के बाद, नेटफ्लिक्स ने आज दूसरे सीज़न की घोषणा की।

निर्माता ‘कला पनी 2’ के लिए तैयार करते हैं
समीर सक्सेना, कार्यकारी निर्माता, शॉरूनर और ‘कला पनी’ के निदेशक ने कहा, “हम उस बिना शर्त प्यार से बहुत आभारी हैं जो हम सभी तिमाहियों से प्राप्त कर रहे हैं। हम बेहद आभारी हैं कि नेटफ्लिक्स को हमारे विचार और हमें कहानीकारों के रूप में विश्वास था।

‘काला पनी’ उस विशाल प्रभाव के बारे में बातचीत शुरू करने में सफल रही है जो हमारे द्वारा किए गए विकल्पों पर हो सकता है, सामूहिक रूप से या व्यक्तिगत रूप से, और जो संतुलन हम बनाए रखते हैं। जैसा कि हम ‘काल पनी’ के ‘सीज़न 2’ के लिए तैयार हैं, हम एक बार फिर से इस दुनिया में गोता लगाने के लिए रोमांचित हैं और उस किरदार की यात्रा को उठाते हैं जहाँ से हमने इसे छोड़ दिया था।

प्रशंसक दूसरे सीज़न के लिए उत्साहित हैं
नेटफ्लिक्स इंडिया के सीरीज़ हेड तान्या बमी ने कहा, “हम वास्तव में प्यार से अभिभूत हैं कि श्रृंखला को काल पनी की रिहाई के बाद से प्रशंसकों, आलोचकों और उद्योग से प्राप्त हुई है। भारत में उत्तरजीविता-ड्रामा की एक पूरी नई शैली में प्रवेश करना नेटफ्लिक्स में हमारे लिए फायदेमंद रहा है।

प्रशंसकों को शो और पात्रों के साथ जुड़ते हुए देखना अनोखा कहानी कहने की शक्ति और स्क्रीन पर एक अलग आवाज रखने के लिए उनके पेन्चेंट के लिए एक सच्चा वसीयतनामा है। हम समीर, बिस्वा और अमित के साथ छलांग लगाने में सक्षम हैं और हम अपने दर्शकों को अंडमान और निकोबार द्वीप समूह से काल पनी के सभी नए मौसम के साथ एक और दिलचस्प अध्याय लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

‘काला पनी’ कास्ट
‘कला पनी’ के पहले सीज़न में मोना सिंह, अशुतोश गोवरकर, एमी वाघ, सुकंत गोयल, विकास कुमार, अरुशी शर्मा, राधिका मेहरोत्रा, चिन्मय मंडलेकर और पूर्णिमा इंद्रजित सहित एक तारकीय कलाकार शामिल थे।

Most Popular